About

बक्सर ऑनलाइन न्यूज पोर्टल बक्सर का नवोदित क्षेत्रीय समाचार सेवा हैं सूचना और तकनीक क्रांति के मौजूदा दौर में,जब दुनिया के मुठ्ठी में सिमट जाने की बात की जाती हैं तो बक्सर में एक ऐसे समाचार माध्यम की जरूरत महसूस की जा रही थी जो बक्सर को प्रदेश से लेकर सम्पुर्ण भारत और दुनिया तक को इसके पौराणिक,धार्मिक,पर्यटन,सांस्कृतिक,सामाजिक,राजनैतिक और आर्थिक परिवेश के साथ इनसे जुड़े तमाम पहलुओं के महत्ता से परिचित कराएं।
आपलोगों की विशेष आशीर्वाद और प्रेणना से प्रेरित होकर सकारात्मकता की भावना और लक्ष्य के साथ हमने जिले के लिए एक श्रेष्ठ समाचार सेवा के रूप में “बक्सर ऑनलाइन न्यूज” को प्रारम्भ किया हैं। जिले सहित देशभर की आर्थिक,सांस्कृतिक,सामाजिक और राजनैतिक गतिविधियों के साथ ही महत्वपूर्ण घटनाक्रमो का निष्पक्षता से त्वरित गति के साथ प्रसारण करने की पूरी कोशिश की जायेगी। यहाँ की हर छोटी-बड़ी खबरों को अलग अंदाज में सच के साथ निष्पक्षता से खबरिया स्टाईल में पेश की जाएगा।
भाषा के मामले में आपको हिन्दी,भोजपुरी और हिंग्लिश का मिला जुला प्रभाव हमारे खबरों में देखने को मिलेगा. साथ ही यह स्पष्ट किया जाता हैं कि यदि राजनैतिक दृष्टिकोण से व्यक्तिगत आरोप-प्रत्यारोप की छपने वाली खबर हो या फिर विज्ञापन इसकी जिम्मेदारी बक्सर ऑनलाइन न्यूज पोर्टल के सम्पादक मण्डल की न होकर खबर या विज्ञापन से सम्बंधित लोगों की रहेगी।
यदि किसी खबर को लेकर हमारे दर्शकों के बीच आपत्ति या नाराजगी होती हैं तो आप हमे उस खबर या विज्ञापन को हटाने के लिए मैसेज या मेल कर सकते हैं सम्भवतः आपकी शिकायत का निष्पादन किया जायेगा।
सप्रेम धन्यवाद!

 

आपका सेवक- गुलशन सिंह(प्रधान सम्पादक,बक्सर ऑनलाइन न्यूज)
सम्पर्क सूत्र:- 6200138502, 9771753329