बड़ी खबर

बाल दिवस के मौके पर विभिन्न प्रतियोगिताओं का हुआ आयोजन, प्रतिभावान बच्चों का किया गया हौसला अफजाई

By- गुलशन सिंह

(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- सिमरी प्रखंड क्षेत्र के दुल्लहपुर गाँव स्थित यज्ञशाला के परिसर में शनिवार को हर वर्ष की भांति इस बार भी बाल दिवस के मौके पर शारीरिक एवं लिखित परीक्षा प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

इस सन्दर्भ में विस्तृत जानकारी देते हुए कमिटी के अध्यक्ष सह युवा समाजसेवी मोनल सिंह ने बताया कि समिति के संयोजक प्रफुल्ल सर,सह संयोजक परमानन्द खरवार, सचिव नागेंद्र यादव,उप सचिव लखानी यादव,अध्यक्ष सतेंद्र यादव,उपाध्यक्ष नंदू खरवार एवं दुल्लहपुर गांव के स्थानीय लोगों के सहयोग से इस प्रतियोगिता का आयोजन पिछले कई वर्षों से लगातार होता आ रहा है। वही इस बार भी प्रतियोगिता में आसपास के दर्जनों गांवो के सैकड़ों बच्चों ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया। मोनल सिंह ने बताया कि कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर सिमरी थानाध्यक्ष राहुल कुमार एवं अंचलाधिकारी अनिल कुमार के अलावा मौके पर अंग्रेजी विषय के प्रसिद्ध शिक्षक संदीप सिंह भी मौजूद रहे। वही अतिथियों सयुक्त रूप से फीता काटकर प्रतियोगिता का उद्धघाटन किया।

इस दौरान 400 एवं 1600 मीटर का दौड़ के अलावा 50-50 अंक के सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता आयोजित किया गया। जिसमें अधिकतर प्रतिभावान छात्रों ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए प्रतियोगिता में प्रथम,द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त किया। वही सभी विजेताओं को समिति के तरफ से मोमेंटो देकर पुरस्कृत किया गया।