दुर्घटना बड़ी खबर

बक्सर के सीआरपीएफ जवान की हुई दर्दनाक मौत

(बक्सर ऑनलाइन न्यूज):- शुक्रवार के अहले सुबह दर्दनाक सड़क हादसे में बक्सर जिले के एक सीआरपीएफ जवान की मौत हो गई. यह घटना भोजपुर जिला के गड़हनी थाना क्षेत्र अन्तर्गत आरा-सासाराम हाईवे पर गड़हनी रमदहिन हाई स्कूल के समीप घटित हुई हैं। बताया जाता है कि मृतक जवान बाइक से अपने ससुराल रोहतास जिले के बिक्रमगंज थाना अंतर्गत मोरौना गांव गए थे. शुक्रवार को सुबह वे जैसे ही आरा-सासराम हाईवे पर पहुंचे कि एक अनियंत्रित ट्रक ने उन्हें रौंद दिया. हादसे में उनकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई.

मृतक सीआरपीएफ जवान अमित की फाइल फोटो

मृतक की पहचान बैजनाथ तिवारी उर्फ अमित तिवारी (30) के रूप में हुई है. जो कि बक्सर जिले के मुरार थाना अंतर्गत मुरार गांव निवासी दशरथ तिवारी के पुत्र थे. वही मृतक अमित सीआरपीएफ जवान के तौर पर वर्तमान में जमुई में कार्यरत थे. अमित की मौत की सूचना मिलते ही परिवार पर दुखों का का पहाड़ टूट पड़ा है.उनके स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। बता दें कि इस घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वही इस सम्बंध में मुरार थाना प्रभारी से सम्पर्क कर जानकारी प्राप्त करने की कोशिश की गई तो उन्होंने बताया कि ये घटना सत्य है और इस बाबत उन्हें भोजपुर जिले के गड़हनी थाना प्रभारी द्वारा फोन कर जानकारी मिली। मुरार थानाध्यक्ष ने कहा कि उन्हें बताया गया कि गड़हनी थाना की पुलिस को 4 बजे गश्ती के दौरान सड़क पर दुर्घटना ग्रसित हालात में सीआरपीएफ जवान मिला है जो बुरी तरह घायल है और बक्सर जिले के मुरार थाना के रहने वाला है।
बता दे कि मृतक सीआरपीएफ जवान अमित की शादी पिछले वर्ष 2017 में हुई थी और मृतक की एक नन्ही सी बेटी भी हैं। बताते चले कि अचानक सड़क हादसे की खबर सुन मृतक के घर मे कोहराम मच गया है।