दुर्घटना बड़ी खबर

चोरी की ट्रैक्टर का पुलिस ने किया पीछा, एक की दर्दनाक मौत

By- Gulshan Singh

(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- शुक्रवार को अहले सुबह कृष्णब्रह्म थाना क्षेत्र के लेवाड गाँव के समीप सड़क हादसे में एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई। इस संदर्भ में जब जानकारी इक्क्ठा की गई तो मालूम हुआ कि जिस शख्स की मौत हुई हैं वह वाहन चोर गिरोह का सदस्य हैं तथा उसकी मृत्यु चोरी की ट्रैक्टर से कुचल कर हुई हैं।

अधिक जानकारी देते हुए डुमराँव डीएसपी के के सिंह ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि पटना से चोरी की ट्रैक्टर के साथ दो चोर बक्सर की ओर से बेचने जा रहे हैं जिसके बाद सूचना के आधार पर कृष्णब्रह्म थाना की पुलिस ने राष्ट्रीय राजमार्ग 84 पर घेराबंदी कर दिया। इस बीच उक्त वाहन को देख पुलिस ने पीछा कर रुकने का इशारा किया. लेकिन,ट्रैक्टर भगाने के चक्कर में गाड़ी लेवाड(ढकाईच) गांव के समीप पलट गई. जिसमे एक चोर की मौत हो गई जबकि,उसका दूसरा साथी पकड़ा गया है।

वही इस बाबत कृष्णब्रह्म थाना प्रभारी मनोरंजन प्रसाद ने बताया कि घटना शुक्रवार सुबह 6:30 बजे की हैं. उन्होंने कहा कि मृतक की पहचान नवबतपुर थाना क्षेत्र निवासी रंजीत कुमार यादव के रूप में हुई हैं. तथा दूसरा साथी जो दुर्घटना में बच कर भाग रहा था उसे गिरफ्तार किया गया है वह बिहटा थाना क्षेत्र के दिलावरपुर निवासी टिंकू कुमार साह हैं। थाना प्रभारी ने कहा कि ये लोग वाहन चोरी का काम करते हैं. वही पूछताछ के दौरान टिंकू कुमार साह ने बताया है कि वे लोग पटना से ट्रैक्टर चुरा कर बक्सर किसी व्यक्ति के पास बेचने ले जा रहें थे। उन्होंने कहा कि फिलहाल, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा हैं तथा दूसरे चोर को जेल भेजने की कवायद चल रही हैं।