बड़ी खबर

दो पक्षो के बीच अरक में हुई खूनी झड़प,तीन लोग घायल

(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- रविवार की शाम कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के अरक गांव में दो पक्षो के बीच जमकर मारपीट हुई। जिसमें दोनों पक्षों से कुल तीन लोगों के घायल होने की खबर सामने आ रही हैं। थानाध्यक्ष ने कहा कि एक पक्ष से गोलु सिंह तथा उसका एक साथी और दूसरे पक्ष से विशाल सिंह नाम का युवक घायल हुआ है। बहरहाल, इस मामले में पुलिस अनुसंधान कर रही हैं।

इस मामले की जानकारी देते हुए कृष्णाब्रह्म थानाध्यक्ष मनोरंजन प्रसाद राय ने बताया ने कि अरक गाँव से दो पक्षों की ओर से प्राथमिकी दर्ज कराई गई हैं जिसमें एक पक्ष से 9 लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कराया गया है जबकि, दूसरे पक्ष से आठ लोगों के विरुद्ध केस दर्ज कराया गया है। थानाध्यक्ष ने कहा कि इस मामले में पुलिस जांच कर रही हैं फिलहाल, एक ही पक्ष के तीन लोगों को पकड़ा गया है।

वही मीडिया के सामने टेलीफोनिक बातचीत के क्रम में अपनी पक्ष रखते हुए अरक गाँव के ही दीपक कुमार जो कि गिरफ्तार किए गए विशाल सिंह के भाई है इन्होंने बताया कि पूर्व जिला पार्षद सोनू सिंह और उनके घरवालों ने विशाल सिंह के दरवाजे पर लाठी डंडे और हथियारों से लैस होकर आ धमके। इस बीच गालीगलौज हुआ और मारपीट शुरू हो गई। जिसमें विशाल सिंह को गम्भीर चोटें आ गई हैं। दीपक कुमार ने बताया कि इसके बाद घायल विशाल सिंह ने पूर्व जिला पार्षद सोनू सिंह,प्रदीप सिंह,सतेंद्र सिंह, उपेन्द्र सिंह,मंजीत सिंह, रामायण सिंह,विकास सिंह,श्रीराम सिंह के विरुद्ध थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। बावजूद इसके अभी तक पुलिस ने आरोपी पक्ष से किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया है। दिपक सिंह ने पुलिस पर एकपक्षीय कार्यवाही करने का आरोप लगाते हुए कहा कि पूर्व जिला पार्षद सोनू सिंह का राजनीतिक पकड़ होने के वजह से पुलिस सोनू सिंह के विपक्ष में कोई कार्यवाही नही कर रही है बल्कि, हमहि लोगों के तरफ से घायल समेत तीन लोगों को पकड़ लिया है।