बड़ी खबर

औधोगिक पुलिस को मिली कामयाबी, भारी मात्रा में शराब बरामद

(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- अनलॉक वन में शराबबंदी कानून को सख्ती से लागू करने के लिए औधोगिक थाना की पुलिस लगातार सर्च ऑपरेशन चला रही हैं. इस क्रम में स्थानीय पुलिस को भारी मात्रा में शराब पकड़ने में बड़ी कामयाबी हासिल हुई हैं।

इस संदर्भ में औद्योगिक थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि बीती रात शराब तस्करी को लेकर गुप्त सूचना मिली थी जिसके आलोक में सभी मार्गो पर घेराबंदी कर दी गई। थानाध्यक्ष ने बताया कि रामोबारिया एवं दहिवर गांव के बीच रास्ते में एक हीरो कम्पनी की स्प्लेंडर बाइक पर सवार दो लोग तेजी से भाग रहे थे इसबीच उन्हें रोका गया तो वे लोग बाइक छोड़ कर खेत की ओर भाग गए। हालांकि, मौके से मोटरसाइकिल के अलावा आठ कार्टून शराब बरामद किया गया. जिसे गिना गया तो 180 ml के 384 पीस फ्रूटी पाया गया।

थानाध्यक्ष के मुताबिक उसी रात स्थानीय थाना क्षेत्र के साहूपाडा गांव के समीप से एक पिला कलर की मैजिक कार से पांच पीस विदेशी शराब बरामद किया गया। इसके साथ ही उक्त वाहन को जब्त कर लिया गया। थाना प्रभारी ने बताया कि उक्त वाहन स्थानीय निवासी राजू पान्डेय की हैं जिसके खिलाफ शराब तस्करी का शिकायत बहुत पहले से पुलिस को मिल रहा था। वही इन दोनों मामले में गिरफ्तारी के लिए जाँच और छापेमारी चल रही हैं।