बड़ी खबर

औधोगिक थानाध्यक्ष दिनेश मालाकार के नेतृत्व में हुई बड़ी कार्यवाई,तस्करों में मचा हड़कंप

(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- सोमवार की सुबह औधोगिक थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार के नेतृत्व में पुलिस बल ने शराब के खिलाफ अभियान चलाया। जिसमें औद्योगिक पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई हैं।

दरअसल,औधोगिक थानाध्यक्ष दिनेश मालाकार को गुप्त सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के अहिरौली गांव में शराब के पुराने कारोबारी के घर फिर से दारू का धंधा शुरू हो चुका है। जिसके आलोक में थानाध्यक्ष ने त्वरित कार्यवाही करते हुए अहिरौली गांव में रेड कर दिया। इस दौरान एक ही घर के तीन अलग अलग जगहो से लगभग 150 पीस शराब बरामद किया गया। इस मामले में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि रेडिको एट पीएम स्पेशल 180ml के 48 पीस, एट पीएम 180 ml के 42 पीस और 200 ml के 56 पीस टेट्रा मसालेदार शराब बरामद करने में पुलिस टीम को सफलता प्राप्त हुई है हालांकि, मौके से तस्करों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी।

इस मामले में अहिरौली निवासी अशोक राम,सुमेश्वर राम और सोनू राम के ऊपर नामजद प्राथमिकी दर्ज किया गया है क्योंकि, इन्ही लोगो के घर से शराब का यह खेप बरामद किया गया है और ये लोग शराब के काफी पुराने धंधेबाज है। जिन्हें पहले भी शराब के केस में जेल भेजा जा चुका है।