बड़ी खबर समाज सेवा

जिला बाल कल्याण समिति के सदस्यों के लिए डुमराँव में हुआ सम्मान समारोह

(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- रविवार को डुमराँव नगर स्थित विष्णु मंदिर के समीप शिवपूजन प्रसाद वर्मा सेवा संस्थान के तत्वावधान में एक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। बता दे कि इस कार्यक्रम का आयोजन जिला बाल कल्याण समिति के नवनियुक्त सदस्यों के सम्मान में हुआ। कार्यक्रम का शुभारंभ दीपप्रज्वलन से किया गया. इस दौरान आयोजक मंडल के द्वारा CWC के नवनियुक्त सदस्य डॉ.शशांक शेखर व नवीन कुमार पाठक को अंगवस्त्र एवं मोमेंटम दे कर सम्मनित किया गया। वही इनके सम्मान में बोलते हुए संस्थान के डॉयरेक्टर सोनू वर्मा ने कहा कि यह संस्थान गरीब तथा असहाय बच्चों के हित में कार्य करेगा तथा भटके हुए बालकों को सही रास्ते पर लाने के लिए भी प्रयासरत रहेगा।

इस कार्यक्रम की अध्यक्षता अधिवक्ता शंभू शरण नवीन ने की तथा मंच संचालन मोहन जी गुप्ता ने किया। इस मौके पर बाल कल्याण समिति के सदस्य डॉ.शशांक शेखर ने कहा की समाज सेवा का ही यह प्रतिफल है कि बेसहारा तथा भटके हुए बच्चों के लिए काम करने का मौका मिला है. उन्होंने कहा कि वे जबतक इस गरिमामयी पद पर बनें रहेंगे तब तक अनाथ एवं असहाय बच्चों के लिए कार्य करते रहेंगे। वही अंत में कार्यक्रम का समापन वृक्षारोपण से किया गया।

इस मौके पर डुमराँव के वरिष्ठ पत्रकार शिवजी पाठक, अभयानंद पान्डेय, डॉ.प्रमोद कुमार सिंह, डॉ.अजय कुमार, संजय दयाल, रमेश केसरी, श्रीकांत, राकेश, संजय जायसवाल, पिकू तिवारी, उमेश दुबे, अधिवक्ता राजीव कुमार भगत, भगवान जी वर्मा, जनार्दन कुमार, आनंद वर्मा, रिटायर्ड पुलिस पदाधिकारी कृष्णा सेठ, अंकित केसरी, सूरजभान प्रसाद सहित कई गणमान्य लोग मौजूद रहे।