क्राइम बड़ी खबर

प्यार-मोहब्बत मुर्दाबाद,प्रेम में धोखा खाने के बाद प्रेमिका ने किया आत्महत्या का प्रयास

By- गुलशन सिंह

(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- आजकल इश्क करना एक फैशन हो चुका है जिसके कारण प्यार शब्द अब सिर्फ हवस का दूसरा नाम बन कर रह गया है। सोमवार को औद्योगिक थानाक्षेत्र के सारीमपुर में प्रेमप्रसंग से जुड़ा एक मामला सामने आया है जहाँ कथित तौर पर एक प्रेमी के द्वारा उसके प्रेमिका को पिछले कई वर्षों से प्यार-मोहब्बत के झूठे जाल में फंसा कर रखा गया था। जिसके बाद प्रेमिका ने सारीमपुर निवासी अपने प्रेमी मोहम्मद वसीम खान से शादी करने की जिद्द करने लगी।

इस बीच प्रेमी और प्रेमिका के बीच धोखेबाजी का बहस शुरू हुआ तो प्रेमिका के साथ प्रेमी वसीम खान ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर मारपीट कर दिया। इस दौरान प्यार में धोखा खाने वाली प्रेमिका ने अपने गले का नस काट लिया। वही इस घटना की सूचना जैसे ही औधोगिक थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार को मिली पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुँची और युवती को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार कर युवती को खतरे से बाहर बता दिया।

वही थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का है उन्होंने कहा कि यह मामला महिला थाना के अंदर में चला गया है। पुलिस पूरे मामले की जाँच कर रही हैं।