बड़ी खबर

शहर में सक्रिय महिला तस्करों की सूपड़ा साफ करने में जुटी नगर थाना की पुलिस, सैकड़ों पीस अंग्रेजी शराब के साथ एक लेडी गिरफ्तार

By- गुलशन सिंह

(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- शराबबंदी को सफल बनाने के लिए नगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार इनदिनों अपने टीम के साथ अलग अंदाज में काम करते नजर आ रहे हैं। जिसके कारण मादक पदार्थ के धंधों में संलिप्त व शहर में सक्रिय महिला तस्करों की आये दिन गिरफ्तारी हो रही हैं। इसी क्रम में टाउन पुलिस ने सैकड़ों पीस अंग्रेजी शराब के साथ एक लेडी को गिरफ्तार कर मंगलवार को जेल भेज दिया है।

इस सम्बंध में अधिक जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि पुलिस अधीक्षक महोदय के निर्देशानुसार शहरी क्षेत्र को नशा मुक्त करने की दिशा में नगर थाना की पुलिस कार्य कर रही हैं। जिसको लेकर विशेष अभियान चलाया जा रहा है. वही इस अभियान में पुरुषों के साथ साथ बड़ी संख्या में महिला तस्करों की गिरफ्तारी की जा रही हैं जो शराब,हेरोइन आदि के धंधों में शामिल हैं। थानाध्यक्ष ने कहा कि पिछले दिनों शांतिनगर मोहल्ले से 33 पुड़िया और 43 पुड़िया हेरोइन के साथ सीमा देवी और ममता कुमारी को पकड़कर जेल भेजा गया था। वही फिर से सोमवार की रात मल्लाहटोली मोहल्ले में छापेमारी कर सुमित्रा देवी, पति- हरेन्द्र चौधरी को एट पीएम 180ml के 125 पीस के साथ गिरफ्तार किया गया है जिसे मंगलवार की दोपहर जेल भेज दिया गया।

थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने कहा कि इसके अलावा वीर कुँवर सिंह सेतु पर विशेष जांच अभियान के दौरान एक नाबालिग लड़के को पाँच पीस अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार कर बाल सुधार गृह में भेज दिया गया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार नाबालिग लड़का अपने पीठ पर एक बैग लटकाया हुआ था जिसकी तलाशी ली गई तो उसमें से 2 पीस रॉयल स्टेज,2 पीस बंटी बबली और एक इस टॉप पास बरामद किया गया। थानाध्यक्ष का कहना है कि शराब के खिलाफ पुलिस का अभियान यु ही चलता रहेगा।