बड़ी खबर

स्वामी विवेकानंद की जयंती पर NSUI के छात्रों ने बूट पॉलिश कर सरकार की नीतियों का किया विरोध

(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- स्वामी विवेकानंद की जयन्ती के अवसर पर NSUI जिला कमिटी बक्सर के छात्र नेताओं के द्वारा राष्ट्रीय युवा दिवस के रूप में मनाया। वही, छात्रों ने मोदी सरकार की युवाओं के प्रति निराशावादी नीतियों के फलस्वरूप उपजे भयंकर बेरोजगारी के विरोध में युवाओं ने “Boot Police” एवम चाय की दुकान पर चाय बनाकर बेचा। वही, इस कार्यक्रम का आयोजन NSUI के जिला महासचीव से कार्यालय प्रभारी विशाल खरवार की अध्यक्षता में किया गया।

कार्यक्रम में छात्रों को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय संयोजक अनुराग राज त्रिवेदी ने कहा कि देश का युवा अपनी योग्यता के अनुसार नौकरी चाहता है और ये हमारा हक भी है। हम नरेंद्र मोदी और उनकी कैबिनेट के बंधुआ मजदूर नही जो उनके पकौड़ा पॉलिसी को मान ले देश के युवाओं ने चाय बेचने और पकौड़ा तलने के लिए अपनी पूरी जिंदगी पढ़ाई नही की है। स्वामी विवेकानंद जी हमेशा से इस बात के पुरजोर समर्थक थे कि बिना युवाओं के विकाश के दुनिया का कोई भी देश विकसित नही हो सकता। वर्तमान में देश की मोदी सरकार एक तरफ देश की जनता को भारत को विश्वगुरु बनाने का सपना दिखाती है और दूसरी तरफ युवाओं के रोजगार, एवम शिक्षा के लिए कोई ठोस नीति नही बना पा रही है।जिसके कारण देश मे नए रोजगार का सृजन होना तो दूर की बात है जो युवा नौकरी कर रहे है उनको खुद नही पता कि अगली सुबह उनकी नौकरी बची रहेगी या खत्म हो जाएगी।

कार्यक्रम में कांग्रेस it cell के जिलाध्यक्ष विनय कुमार ओझा, राम प्रतीक चौबे, मोनु चौबे, दीपक राय, रिंकू गिरी, विकि अर्यया, करण रजक, नेहाल जैन, सत्यम चौबे, आशुतोष उपाध्याय, संमिम शेख, रौशन ओझा, अभिषेक पांडे, बंटी पटेल, गणेश गुप्ता, अभिषेक पटेल, पिंटू यादव सहित ढेर सारे छात्र उपस्थित थे।