दुर्घटना बड़ी खबर

निर्मोही पुत्र की मोह में ट्रेन तक जा पहुँची माँ, हो गई अनहोनी,गवाँ दी अपनी पैर

(बक्सर ऑनलाइन न्यूज़):- बुधवार को डुमराँव स्टेशन के डाउन लाइन पर बेहद दुखद घटना घटी। पुत्र की ममता में ट्रेन तक पहुँची माँ फिर घट गया उसके साथ दुर्घटना।

दरअसल, सुबह के तकरीबन दस बजे बरुना पंचायत के बिठलपुरा गाँव निवासी रामभजन यादव की पत्नी अनारकली देवी (उम्र 25वर्षीय) किसी बात को लेकर नाराज अपने 10 वर्षीय पुत्र जो कि ट्रेन में बैठ घर छोड़ कर कही जाने की फिराक में था उसकी मोह में वह डुमराँव स्टेशन तक आ पहुँची। इस दौरान सवारी गाड़ी संख्या 63264/512 डाउन लाइन पर लगी थी। वही ट्रेन में अपने बेटे को देख अनारकली अपनी पुत्र मोह के कारण ट्रेन के पास चली गई तथा अपने बेटे को वापस घर लौटने की जिद्द कर रही थी तभी अचानक सवारी गाड़ी स्टेशन से खुल गई।

इस दौरान अनारकली देवी के साथ अनहोनी हो गया और ट्रेन की चपेट में आने से महिला की दोनों पैर पीस गया जिससे कि महिला बुरी तरह घायल हो गई। वही इस घटना की जानकारी ज्योहीं स्थानीय रेलयात्री कल्याण समिति अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ रवि सिंह को मिली,त्यों वे जीआरपी पोस्ट प्रभारी सुनील सिंह को घटना की सूचना दे कर तुरन्त घटनास्थल पर पहुँच गए। इस बीच पीछे से जीआरपी की टीम भी घटनास्थल पर पहुँच गई।

वही राजीव रंजन सिंह और जीआरपी की मदद से पीड़ित महिला को प्राथमिक उपचार के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में दाखिल कराया गया जहाँ स्थिति को गम्भीर देखते हुए चिकित्सकों ने पटना के पीएमसीएच रेफर कर दिया। इस दौरान युवा समाजसेवी सर्वजीत सिंह कुशवाहा ने पीड़िता के परिजनों को तुरंत 25 हजार नगद रुपयों की आर्थिक सहायता प्रदान की। इसके बाद रेलयात्री कल्याण समिति अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह ने पीड़िता के परिजनों के साथ उनकी दुख में शामिल हो कर अपनी गहरी सम्वेदनाएँ व्यक्त कर उन्हें हर सम्भव मदद का भरोसा जता कर पीएमसीएच पटना के लिए भेज दिया।